जयंत ने जीता खतौली का रण, बोले- रामपुर की हार से आहत हूँ, जीत का जश्न नहीं मनाऊँगा

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 05:24 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: खतौली उपचुनाव में सपा के सहयोगी रालोद के प्रत्याशी मदन भैया ने बीजेपी प्रत्याशी रामकुमारी सैनी को हरा कर जीत दर्ज की है। इस पर पार्टी के मुखिया जयंत चौधरी ने खुशी जताई है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि खतौली और मैनपुरी में जिस तरह सबका साथ मिला बहुत ख़ुशी हुई और ये सर्व समाज में समरसता के अच्छे संकेत हैं! रामपुर में लोकतांत्रिक मूल्यों का जिस तरह गला घोटा गया है उससे आहत हूँ। जीत का जश्न नहीं मनाऊँगा!

मदन भैया ने अपने नजीदीकी प्रत्याशी को 22165 वोटों हराया है। मुजफ्फरनगर के खतौली उपचुनाव में 22वें राउंड की गिनती के बाद आरएलडी प्रत्याशी मदन भैया 12436 वोटों से आगे रहे। आरएलडी प्रत्याशी मदन भैया को 22 राउंड तक कुल 77067 वोट मिले। बीजेपी की राजकुमारी सैनी को 22 राउंड तक कुल 64631 वोट मिले। अभी 6 राउंड की गिनती बाकी है। खतौली विधानसभा के लिए उपचुनाव बीजेपी के पूर्व विधायक विक्रम सिंह सैनी की मुजफ्फरनगर दंगों में सजायाफ्ता होने के बाद उनकी सदस्य्ता रद्द होने की वजह से हुआ। खतौली विधानसभा सीट बीजेपी का गढ़ रही है। इस उपचुनाव में भी विरासत को बचाने की कवायद है।

कौन हैं मदन भैया
खतौली विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने वाले मदन भैया गाजियाबाद लोनी इलाके के जावली गांव के रहने वाले हैं.  मदन भैया का रियल नाम मदन सिंह कसाना है. मदन भैया खेकड़ा विधानसभा सीट से 4 बार विधायक रह चुके हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static