जिम ट्रेनर ने लड़की के साथ अश्लील हरकत कर खींची फोटो, वायरल होने पर मचा बवाल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 05:14 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब जिम में आई युवतियों के साथ अश्लील हरकतें करता था। साथ ही उनकी वीडियो बनाकर वायरल करता था। 
जिसे लेकर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने जिम पर हंगामा करते हुए जिम को सील करने की मांग उठाई है। जिसकी सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा उन्होंने कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari
मामला थाना मवाना के गुड मंडी स्थित गोल्ड जिम से जुडा है। जिसका संचालक वसीम है। आरोप है कि वह युवतियों को जिम की ट्रेनिंग देने के नाम पर उनसे अश्लील हरकतें कर रहा है। तथा सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से जिम में आई युवतियों की अश्लील वीडियो भी बनाता है। ऐसे ही जिम की एक लडकी के साथ छेडछाड की गई और उसकी अश्लील तस्वीर वायरल हो गई।

जिसकी सूचना पर मंगलवार को बजरंग दल नेता आशु त्यागी व भाजयुमो नेता विशाल गुप्ता आदि बडी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ जिम पर पहुंचे तथा हंगामा शुरू कर दिया। यह देख जिम संचालक वसीम वहां से फरार हो गया। इसी बीच थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा जब पुलिस जिम की छत पर पहुंची तो वहां का नजारा देखकर वह हैरान हो गई। जिम की छत पर बीयर व शराब की सैकडों खाली बोतलें व सिग्रेट के पैकेट बिखरे पडे थे। यह देख बजरंग दल कार्यकर्ता और भडक गए तथा उन्होंने तत्काल जिम को सील करने की बात कही तथा जिम में लगे सीसीटीवी कैमरों को कब्जे में लेकर उनकी रिकार्डिंग को देखने की बात कही।

मामले को लेकर क्षेत्र मेें अफरा-तफरी का माहौल रहा। पुलिस ने जिम को सील कर फॉरेंसिक विभाग की टीम को बुलाया है। जिसमें जिम में लगे सीसीटीवी को चेक करा जाएगा और इस वायरल फोटो की जांच की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static