खतौली में बोले जितिन प्रसाद- वो जमाना लद गया जब जनता से बाहुबली के नाम पर डरा कर वोट लेते थे

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 03:39 PM (IST)

मुजफ्फरनगर (अमित कालियान) : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में चल रहे खतौली विधानसभा के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल दोनों में आमने-सामने की टक्कर है। जिसको लेकर दोनों ही पार्टियों ने अब अपना -अपना प्रचार-प्रसार भी तेज कर दिया है। जिसके चलते शनिवार को भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे यूपी के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने खतौली कस्बे में स्थित उनके चुनाव कार्यालय पर पहुंच कर प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया।

वो जमाना लद गया जब बाहुबल के नाम पर वोट लेते थे
प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान दौरान मंत्री जितिन प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह जमाने लद गए हैं जब कोई बाहुबल के नाम पर लोगों को डरा धमकाकर वोट लेते थे। ये योगी सरकार है, यहां बड़े-बड़े बाहुबली बिल में घुस गए है। यह बहारी प्रत्याशी है, यहां की जनता ही इसे बाहर का रास्ता दिखाएगी।

जो कभी नहीं हुआ वह अब हो रहा है
मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि पिछले चुनाव में जो परिणाम आए थे। वहीं परिणाम फिर से आएगा। जो कभी नहीं हुआ वह अब हो रहा है। माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश में और माननीय मुख्यमंत्री जी की के नेतृत्व में प्रदेश में आजमगढ़ उप चुनाव हो या रामपुर उपचुनाव हो उसमें कमल का फूल खिला था। मैं दावे के साथ कह सकता हूं की इस उपचुनाव में यहां पर खतौली में ऐतिहासिक जीत भारतीय जनता पार्टी की होने वाली है। यहां भाजपा प्रत्याशी को एक तरफा जनता का समर्थन मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static