गाजीपुर में सपा पर बरसे जेपी नड्डा, बोले- 'अखिलेश सरकार के दौरान.....कटोरे में छेद था'

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 04:32 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को यूपी के गाजीपुर से शंखनाद कर दिया है। इसी क्रम में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गाजीपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। जेपी नड्डा ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश छलांग लगाता हुआ आगे बढ़ रहा है। अखिलेश सरकार के दौरान जब हम पैसा देते थे तो नीचे कटोरे में छेद था, पैसा कहीं और निकल जाता था। उन पैसों से जमीन पर काम नहीं होता था।
PunjabKesari
जेपी नड्डा ने कहा कि प्रजातंत्र में अपने मतों का सही प्रयोग बहुत महत्वपूर्ण है। गलत जगह अगर बटन दब जाए तो माफिया राज आ जाता है। सही जगह बटन दब जाए तो मेडिकल कॉलेज आ जाता है। आज 4 लेन की वाराणसी-गाजीपुर हाईवे और उसी तरह विकास के नए आयाम इसलिए संभव हुए हैं क्योंकि आपने दिल्ली और उत्तर प्रदेश के लिए सही बटन दबाया और डबल इंजन की सरकार उत्तर प्रदेश में खड़ी कर दी। आज मैं कह सकता हूं कि गाजीपुर का विकास कभी भी पीछे नहीं हुआ।
PunjabKesari
गाजीपुर के ITI ग्राउंड में सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आज गांवों की तस्वीर भी बदली है। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के माध्यम से गरीब, शोषित, वंचित, पीड़ित, और दलित को मुफ्त अनाज दिया जा रहा है। एक समय था, जब देश के प्रधानमंत्री कहते थे कि मैं यहां से एक रुपया भेजता हूं, 15 पैसे पहुंचते हैं 85 न जाने कहां चले जाते हैं? लेकिन आज डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर से माध्यम सालाना लाखों किसानों के खाते में 6000 हजार रुपये ट्रांसफर किए जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static