कार्यकाल विस्तार के बाद पहली बार Varanasi आएंगे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, 20 को गाजीपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 11:06 AM (IST)

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अपने कार्यकाल विस्तार के बाद पहली बार वाराणसी (Varanasi) आ रहे हैं। इस दिन जेपी नड्डा (JP Nadda) रात्रि विश्राम कर कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे। जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 20 जनवरी को सुबह 10 बजे बाबा विश्वनाथ (Baba Vishwanath) का दर्शन पूजन करेंगे। विश्वनाथ मंदिर (Vishwanath Temple) में दर्शन के लिए जाते समय जेपी नड्डा (JP Nadda) का लहुराबीर एवं मैदागिन पर पारम्परिक स्वागत होगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 20 जनवरी को दोपहर 2 बजे गाजीपुर (Ghazipur) में जनसभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि जेपी नड्डा गुरूवार शाम 7 बजे बाबतपुर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे एवं रात्रि विश्राम वाराणसी (Varansi) के होटल ताज (Hotel Taj) में करेंगे। इसके बाद अगली सुबह 11 बजे जेपी नड्डा पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर द्वारा गाजीपुर के लिए रवाना होंगे।

ये भी पढ़ें: Uttar Pradesh में Auraiya के दो इलाकों के मकानों में आई दरारें, PWD की टीम ने शुरू की जांच

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Suicide: हमीरपुर में पारिवारिक कलह से परेशान हेडमास्टर ने स्कूल में लगाई फांसी, BEO बोले- 2 दिन पहले स्कूल में रो रहे थे

बुधवार रात दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे थे जेपी नड्डा
भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा पश्चिम बंगाल की दो दिवसीय यात्रा पर बुधवार रात कोलकाता पहुंचे। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने मंगलवार को सर्वसम्मति से नड्डा के कार्यकाल को जून 2024 तक बढ़ाने को मंजूरी दी थी। अपने दौरे के दौरान वह गुरुवार को नादिया जिले में संगठन से जुड़ी बैठकें और जनसभाएं करेंगे। भाजपा की राज्य इकाई के महासचिव जगन्नाथ चट्टोपाध्याय ने कहा, ‘‘गुरुवार को वह सबसे पहले नादिया जिले के मायापुर स्थित इस्कॉन मंदिर जाएंगे और पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद वह बेथुदाहरी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वह कृष्णानगर लोकसभा सीट पर पार्टी के प्रदर्शन का आकलन करेंगे।'' वह गुरुवार की शाम को राज्य से रवाना होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static