UP में जंगलराज! बीमार मां को देखने जा रही छात्रा को अगवा कर गैंगरेप

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 04:41 PM (IST)

जालौनः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला जालौन का है। जहां एक 16 साल की नाबलिग छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता अपनी बीमार मां को अस्पताल देखने जा रही थी, तभी उसे अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज उन्हें पकड़ लिया है। दोनों आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, घटना उरई कोतवाली के वन विभाग के पास की है। उरई की रहने वाली कक्षा 12 की छात्रा की मां बुधवार को तबीयत खराब हो गई थी। जिस पर परिजन उसे जिला अस्पताल दिखाने के लिए ले गए, लेकिन काफी देर तक जब वे नहीं लौटे तो बेटी को चिंता हुई। वह अपनी मां को देखने के लिए रात करीब 12 बजे पैदल अस्पताल के लिए घर से जा रही थी। जब वह शहीद भगत सिंह चौराहे के पास पहुंची तो वहां काफी अंधेरा था। इस पर छात्रा वापस घर जाने लगी। उसी दौरान दो युवक उसके पीछे लग गए और कुछ दूर जाकर दोनों ने उसे पकड़ लिया और उसे अगवा कर वन विभाग कार्यालय के पीछे उठा ले गए। जहां दोनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

इस मामले में उरई कोतवाल जेपी पाल ने बताया कि सर्विलांस की मदद से घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। मामले में पॉक्सो एक्ट लगाया गया है। जल्द ही चार्जशीट न्यायालय में दाखिल करेंगे। कोर्ट से अपील की जाएगी कि आरेापियों को कठोरतम दंड मिले।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static