कलयुगी मां ने 2 मासूम बच्चों की गला दबाकर की हत्या, रात भर शवों के पास बैठकर रोती रही हत्यारिन

punjabkesari.in Friday, Nov 12, 2021 - 04:44 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पति से कहासुनी पर एक मां ने अपने ही दो मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। बच्चों की मौत के बाद मां रात भर लाशों के पास बैठकर रोती रही। सुबह जब बच्चों की मौत की खबर परिजनों को लगी तो कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर हत्यारिन मां को गिरफ्तार कर लिया है।    

पुलिस अधीक्षक (देहात) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि घटना बरेली जिले के भुता थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव मठकापुर में हुई। उन्होंने कहा कि बच्चे के पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उन्होंने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि बृहस्पतिवार देर रात बंटू गंगवार और उसकी पत्नी जयंती के बीच झगड़ा हो गया तथा इस दौरान बंटू ने पत्नी से मारपीट की और गांव में ही अपनी मां के घर सोने चला गया।

उन्होंने कहा कि इसके बाद गुस्से में आई जयंती ने अपने 2 साल के बेटे बालकृष्ण और 6 माह की बेटी कोमल की गला दबाकर हत्या कर दी। सुबह जब पति को इसकी जानकारी हुई तो उसने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने बच्चों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए हैं और मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static