मायके जाने की खुमार में कलयुगी बनी मां, 3 साल के मासूम का गला रेतकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 12:04 PM (IST)

प्रतापगढ़ः मां के लिए कहा जाता है कि ये ममता की मूरत, त्याग, सहनशीलता कूट-कूट कर भरी होती है। मगर उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में अलग ही मामला दिखा। जहां मायके जाने से मना करने पर महिला ने अपने 3 साल के मासूम बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद के गले पर चाकू मारकर कर आत्महत्या की कोशिश की। जानकारी होने पर इलाके में हड़कंप मच गया।

बता दें कि अंतू थाना क्षेत्र के पूरे बैजनाथ गांव निवासी राकेश वर्मा राजमिस्त्री है। रविवार शाम को राकेश की पत्नी केश कुमारी होली पर मायके जाने की बात कहने लगी। पति ने मना किया तो दोनों में विवाद हो गया। रात में राकेश निर्माणाधीन मकान में सोने चला गया। तभी उसकी पत्नी जो कि अपने तीन साल के मासूम बेटे युग के साथ अलग सो रही थी। भोर में करीब 5 बजे केश कुमारी चाकू से अपने मासूम बेटे को गोदकर मार डाला। इसके बाद अपने गले को रेतने का प्रयास किया। लेकिन इस बीच उसकी चीख निकल गई। इस पर सास समेत पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

बता दें कि मौके पर पहुंचे नगर पंचायत के चेयरमैन ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव दफन करवा दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मां समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static