रिश्ते शर्मसार! सास के साथ रहने के लिए राजी नहीं थी पत्नी, बेटे ने ईंट से कुचलकर मां को सुलाया मौत की नींद

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 02:00 PM (IST)

बांदाः उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने मामूली विवाद के चलते ईंट से वार कर मां की निर्मम हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटे फरार हो गया। वहीं, जब पोती दादी को कमरे में खाना देने गई तो खून से लथपथ पड़ी दादी को देख चिल्लाते हुए कमरे से बाहर भाग आई। इसके बाद परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक घटना जिले के गांव बिसंडा की है। यहां की निवासी शिवकलिया (75) का छोटा बेटा रामू ससुराल से घर आने के बाद ही वह किसी बात को लेकर उससे झगड़ा करने लग गया। वहीं, जब शिवकलिया ने उसकी बात का विरोध किया तो गुस्साए बेटे रामू ने पास पड़ी ईट उठाकर मां के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इससे पहले की घर पर मौजूद लोगों को इस घटना का पता चलता रामू घर से भाग गया। इसके अगले दिन जब 13 वर्षीय पायल और अंजली अपनी दादी को खाना देने उनके कमरे में पहुंची तो खून से लथपथ पड़ी दादी को देखकर कमरे से भाग आई और इस घटना की सूचना परिजनों को दी।

मृतका के बेटे लाला ने पुलिस को दी तहरीर
इसके बाद मृतका के मझले बेटे लाला ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक के बेटे लाला की तहरीर के आधार पर आरोपी रामू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लाला ने पुलिस को बताया कि पिछले 14 साल से वह एक किराए के मकान में रहता है और उसकी मां शिवकलिया, बड़ा भाई बाबूलाल और सबसे छोटा भाई रामू कालोनी में एक साथ रहते हैं। वहीं, उसका भाई बाबूलाल अविवाहित है और लोडर चलाता है, जिस कारण वह कई दिनों तक घर नहीं आता है। इसी दौरान घटना के दिन भी वह घर पर नहीं था।

'पत्नी के उकसावे में आकर भाई ने मां को उतारा मौत के घाट'
लाला ने आगे बताया कि रामू की पत्नी उनकी मां के साथ नहीं रहना चाहती थी, इसलिए वह पिछले एक साल से अपने मायके में ही रह रही है। वहीं, रामू ने अपनी पत्नी के उकसावे में आकर मां की हत्या की है। इस मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आनंद कुमार ने बताया कि रामू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी मानसिक रूप से अस्वस्थ बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static