कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 05:09 PM (IST)

लखनऊः हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी को जान से मारने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के लातूर से आए एक पत्र के माध्यम से किरण तिवारी को हत्या की धमकी दी गई है। मामले में लखनऊ की नाका थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। उधर धमकी के बाद किरण तिवारी ने जेड प्लस सुरक्षा की मांग की है।
PunjabKesari
किरण तिवारी के अनुसार उन्होंने नाका थाने में महाराष्ट्र के लातूर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामले में पुलिस ने बताया कि किरन तिवारी के नाम से 14 नवंबर की दोपहर खुर्शेदबाग स्थित घर के पते पर एक बंद लिफाफा भेजा गया था। इसे खोलने पर उसके भीतर से 9 पन्ने का एक पत्र निकला। दो पन्ने में उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ था।
PunjabKesari
किरण के अनुसार उन्होंने उर्दू में लिखी बातों का अनुवाद कराया तो पता चला कि जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
शुरुआती जांच में पता चला है कि पत्र महाराष्ट्र के लातूर के मुडखेड ताल्लुका स्थित शिवाजी चौक अंबेडकरनगर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के नाम से भेजा गया है। अब मामले में लखनऊ पुलिस महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क कर रही है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static