कमलेश की पत्नी को मिलेंगे 15 लाख और सीतापुर में आवास, CM योगी ने दिए निर्देश

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 05:24 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के परिवार की मदद के लिए उनकी पत्नी को 15 लाख रुपये की आर्थिक सहायता और सीतापुर में एक आवास की सुविधा प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि मामले में गिरफ्तार किए गए मुख्य आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में प्रभावी कार्रवाई की जाए। 
PunjabKesari
इससे पहले कमलेश तिवारी के परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी पर संतोष व्यक्त करते हुए उन्हें मृत्युदंड देने की मांग की है। कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने कहा कि वह हत्यारों की गिरफ्तारी से संतुष्ट हैं और चाहती हैं कि उन्हें फांसी दी जाए। तिवारी के बेटे सत्यम ने गुजरात एटीएस और उत्तर प्रदेश सरकार एवं प्रशासन को धन्यवाद दिया। सत्यम ने कहा कि हत्यारों की पहचान अब हो चुकी है और उन्हें फांसी दी जानी चाहिए।
PunjabKesari
गौरतलब है कि 18 अक्टूबर को पुराने लखनऊ के नाका क्षेत्र में दिनदहाड़े कमलेश तिवारी की उनके कार्यालय में हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के दो मुख्य आरोपियों को कल शाम गुजरात एटीएस ने राजस्थान सीमा पर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हत्यारों को ट्रांजिट रिमांड पर लखनऊ लाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static