कमलेश तिवारी की पत्नी बोली- CM योगी ने न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 03:35 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हाल में लखनऊ में मारे गए हिंदू महासभा के पूर्व नेता कमलेश तिवारी के परिजनों से रविवार को मुलाकात की। सीएम से मिलने के बाद कमलेश की पत्‍नी किरण ने बताया कि हम उनसे हुई मुलाकात से संतुष्‍ट हैं। हमारी मांग थी कि हत्‍यारों को फांसी की सजा दी जाए। सीएम ने हर संभव कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है।

वहीं उनकी मां कुसुम ने मुख्‍यमंत्री से कहा कि उनके बेटे को न्‍याय चाहिए और दोषियों को कड़ी सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि न्याय का भरोसा देकर सीएम ने बहुत कुछ दे दिया है। बता दें कि, पीड़ित परिवार ने तिवारी के बेटे को सरकारी नौकरी देने, परिवार को सुरक्षा देने, सुरक्षा के लिहाज से परिजन को असलहों के लाइसेंस देने, उनके मुहल्‍ले का नाम तिवारी के नाम पर करने, लखनऊ में तिवारी की मूर्ति स्‍थापित करने और पूरे मामले की सुनवाई फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में करने की मांग की। सीएम ने उन्‍हें समुचित कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है।

गौरतलब है कि कमलेश तिवारी की शुक्रवार को नाका हिंडोला स्थित खुर्शेदबाग इलाके में उनके घर के अंदर गला रेतकर और गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के सिलसिले में बिजनौर निवासी मुफ्ती नईम काजमी और मौलाना अनवारुल हक के साथ-साथ गुजरात स्थित सूरत के रहने वाले फैजान, मोहसिन शेख और राशिद अहमद को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static