अभिनेत्री कंगना रनौत पहुंची मथुरा, कहा- ‘ये जगह खूबसूरती से परे है’

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 04:29 PM (IST)

मथुरा: अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बांके बिहारी जी का आशीर्वाद लेने शनिवार को मथुरा पहुंची। इस दौरान उनके फैंस का बड़ा जमावड़ा लग गया, जिसके बाद कंगना को सुरक्षा घेरे के बीच उन्हें मंदिर परिसर में ले जाया गया, जहां उन्हें पूजा अर्चना की।
PunjabKesari
कंगना के दर्शन करने के दौरान श्रद्धालुओं की भीड़ बांके बिहारी के जयकारे जोरों से लगाती रही। कंगना ने मंदिर में देहरी पूजन किया। गोस्वामी ने उन्हें विधिवत पूजा कराई और चुनरी भेंट की। कंगना रनौत ने पूजा अर्चना के बाद प्रसाद ग्रहण किया।
PunjabKesari
वहीं कंगना ने अपने ट्विटर के माध्यम से बिहारी जी मंदिर में दर्शन के लिए जाते हुए तस्वीर साझा करते हुए कहा कि कार द्वारा दिल्ली से मथुरा आना उनके लिए बहुत ही सुखद रहा है और वह अपने को बहुत ही भाग्यशाली मानती हैं कि उन्होंने कृष्ण की जन्मभूमि में ठाकुर जी के दर्शन किए हैं।
PunjabKesari
दरअसल, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का तथाकथित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमे उन्होंने असली आजादी साल 2014 के बाद बताईय़ साल 2014 यानी जब भाजपा की केंद्र में सरकार बनी। बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान मचा। वहीं कंगना के बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static