Kannauj Accident: दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 04:12 PM (IST)

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। CM योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने घायलों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाकर उनका उपचार कराने के निर्देश दिए है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

सीएम ऑफिस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। जिसमें मुख्यमंत्री योगी ने कन्नौज में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए अधिकारियों को घायलों का इलाज कराने के निर्देश दिए है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। 

बता दें कि हादसा जिले के कोतवाली क्षेत्र का है। जहां सोमवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार के डिवाइडर से टकराकर पलटने से उसमें सवार एक परिवार के 4 सदस्यों की मृत्यु हो गई जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि औरैया के एरवाकटरा क्षेत्र के शेखूपुर गांव निवासी कृष्ण मुरारी (55), पत्नी 52 वर्षीय आशा देवी, 15 वर्षीय पुत्री शबनम, 19 वर्षीय पुत्र रामजीवन समेत सात लोगों के साथ एक दिन पूर्व लखनऊ अपनी रिश्तेदारी शादी में गए थे। सोमवार दोपहर बाद दो बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के 195 किमी प्वाइंट पर कोतवाली क्षेत्र के सिकरोरी गांव के सामने कार चालक को नींद आ गई। इससे कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में सभी घायलों को यूपीडा टीम द्वारा तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की शिनाख्त कृष्ण मुरारी,आशा देवी, बेटा राहुल और एक बच्चे के तौर पर की गयी है। हादसे में कृष्ण मुरारी की 15 वर्षीय बेटी सन्नम, बेटा रामजीवन और पुत्रवधू लक्ष्मी घायल हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static