कानपुर अग्निकांड: पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे RLD नेताओं को पुलिस ने रोका, प्रदेश अध्यक्ष ने आंदोलन की दी चेतावनी

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 01:09 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के रूरा क्षेत्र में मां-बेटी की जल कर हुई मौत के मामले में पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रतिनिधिमंडल को गुरुवार को पुलिस ने उन्नाव जिले में रोक दिया गया। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया तो पुलिस ने सभी को अरेस्ट कर थाने में बैठा लिया।       
PunjabKesari
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय के नेतृत्व में राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे, युवा रालोद के राष्ट्रीय महासचिव अम्बुज पटेल, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल समेत अन्य नेताओं का एक प्रतिनिधि मण्डल आज कानपुर देहात के लिये लखनऊ से रवाना हुआ था जिसे उन्नाव कोतवाली अंतर्गत ललऊ खेड़ा पुलिस चौकी पर कानून व्यवस्था बिगडने का हवाला देते हुये रोक दिया गया।      
PunjabKesari
रालोद नेताओं ने इसका विरोध करते हुये कहा कि मौजूदा सरकार सत्ता मद में चूर है। अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम है लेकिन गरीबों और किसानों को कुचलने का काम लगातार किया जा रहा है। कानपुर देहात की घटना ने पूरे देश एवं प्रदेश को झकझोर करके रख दिया है। रालोद प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने कहा कि हम लोगों को रोककर गिरफ्तार करना लोकतंत्र का गला घोटने जैसा है लेकिन रालोद सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ अपना आंदोलन जारी रखेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static