मीटिंग में भड़की कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय, अधिकारी पर फेंकी फाइल, बोलीं- अबकी नाला भरा तो उसी में डूबोगे..

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 06:49 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर महानगर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय गुस्से में एक अधिकारी पर फाइल फेंकती नजर आ रही हैं। साथ ही साथ अभियंताओं को फटकार लगाती भी दिख रही हैं।  उन्होंने कहा कि 'ये अधिकारी क्या मुझे बुद्धू समझता है,  हट जाओ यहां से... जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक कानपुर नगर निगम ऑफिस में मेयर प्रमिला पांडेय नाला सफाई एवं अन्य विषयों पर अधिकारियों की बैठक ले रही थीं, नाला सफाई में लापरवाही को लेकर मेयर ने बैठक के दौरान लापरवाही पर नाराजगी जताई। महापौर प्रमिला पांडेय बोली- मौके पर अभियंता नहीं जाते।  उन्होंने आरोप लगाया कि अभियंता झूठी रिपोर्ट देते है पांडेय बोलीं ऐसा अब नहीं चलेगा।

बताया जा रहा है कि इसी बीच जोन-3 के अधिशाषी अभियंता नानक चंद ने मार्च की रिपोर्ट दिखाई तो मेयर ने गुस्से में वो फाइल ही फेंक दी। प्रमिला पांडेय यहीं नहीं रूकी। उन्होंने अधिकारियों की जमकर फटकार लगाई। बताया जा रहा है कि अधिशाषी अभियंता मार्च की फाइल जून में दिखा रहे थे, जिसके चलते मेयर नाराज हो गईं और उन्होंने अपना आपा खो दिया। इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static