कानपुर पुलिस की फिर हुई किरकिरी: बिकरू कांड में घायल हुए SHO चला रहे थे चोरी की कार

1/1/2021 2:40:56 PM

कानपुर: गैंगस्टर विकास दूबे मामले में यूपी पुलिस की फजीहत होने के बाद एक बार फिर कानपुर पुलिस की शर्मसार करतूत सामने आई है। बिठूर के थानेदार कौशलेन्द्र प्रताप सिंह पर आरोप है कि वह चोरी की कार चला रहे है। इस बात खुलासा तब हुआ जब थानेदार साहब कार की सर्विस के लिए सर्विस सेन्टर भेज था। इस दौरान जब सर्विस का फीडबैक लेने के लिए कंपनी ने फीड मोबाइल नम्बर पर फोन किया तो गाड़ी मालिक के होश उड़ गये। उन्होंने बताया कि गाड़ी तो मेरी चारी हो चुकी है। इस पर उन्होंने सर्विस सेन्टर पर संपर्क किया तो मामले का खुलासा हो हुआ।

बता दें कि मामला बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा-2 का है। जहां ओमेंद्र सोनी की 31 दिसंबर 2018 को रतनलाल नगर से उनकी कार वैगन आर चोरी हो गई थी। उन्होंने 4 जनवरी को इसके बारे में केस दर्ज कराई थी। परंतु गाडी की कोई जानकारी नहीं हो सकी। उन्होंने बताया कि सर्विस सेन्टर से फोन आय उसमें गाड़ी सर्विस की जानकारी पूछी गई। यह सुन कर वह हैरान रह गये उन्होंने ओमेंद्र सर्विस सेंटर पहुंचे तो पता चला कि  उनकी गाड़ी बिठूर एसओ ने सर्विस कराने भेजी थी।

वहीं जब मामला खुलासा हुआ तो पुलिस विभाग के हाथ पाव फूल गये। साथ ही अब विभाग के अधिकारी पीड़ित को मैनेज करने में लगे है। जिससे मामले को दबाया जा सके। साथ ही पुलिस महकमे की इज्जत बच सके।


Ramkesh

Related News