कानपुर: लगातार हो रही बारिश से सड़कें जलमग्न, नगर निगम के दावे की खुली पोल

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 04:32 PM (IST)

कानपुर:उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही बारिश से लोगों का जनजीवन अस्तव्यस्थ हो गया है। तो वहीं कानपुर में मुसलाधार बारिश से नगर निगम की पोल खुल कर सामने आ गई है। जहां पर शहर की गलियों में बरसात का पानी भरा हुआ है,लोगों के घरों पानी घुसा हुआ है।  नगर वासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि बरसात के मौसम में जलभराव ना हो इसके लिए नमामि गंगे प्रोजेक्ट के अंतर्गत कानपुर महानगर में करोड़ो रुपये खर्च कर सीवरेज पाइप डाले गए थे,लेकिन वो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए,जिसका ख़ामियाज़ा आम जनता को उठाना पड़ रहा है। हैरानी तो इस बात की भी है कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा सरकार है और कानपुर में भाजपा के मंत्रियों के घरों के आस-पास भी भीषण जलभराव हो गया है। जब कि पूर्व मंत्री प्रेम लता कटियार के घर के बाहर भी भरा हुआ है।

वहीं जब पंजाब केसरी टीबी के संबादात ने इसके बारे में भाजपा की महापौर प्रमिला पांडेय से टेलीफ़ोन पर बात की तो उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि सरकार होने के बावजूद नगर निगम के अधिकारी सुनते नहीं। नगर वासियों की माने तो कानपुर के जनता जहां स्मार्ट सिटी का जो सपना देख रही है वह कहीं ना कहीं ख्वाब में ही नजर आ रही है। जिस तरह से महापौर ने बताया कि केन्द्र में भी भाजपा की सरकार है और राज्य में भी है और अधिकारी नहीं सुन रहे है तो आम आदमी की अधिकारी कैसे सुनेगें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static