कानपुर: कराचीखाना सेंट्रल बैंक के लॉकर में चौथी बार चोरी, अब 27 लाख के जेवर गायब...व्यापारी की पत्नी हुई बेहोश

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 12:39 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर में सेंट्रल बैंक से खाताधारकों के लॉकर से जेवर गायब होने के आए दिन मामले सामने आ रहे हैं। अब एक और व्यापारी के लॉकर से करीब 27 लाख रुपये के जेवर गायब हो गए हैं। बता दें कि यह एक महीने में इस बैंक के लॉकर से जेवर गायब होने की चौथी घटना है। नए मामलों के सामने आने के बाद डीसीपी के आदेश पर मामले की जांच के लिए एसआइटी यानी विशेष जांच दल का गठन किया है।
PunjabKesari
बैंक में ज्यादतर व्यापारियों के ही लॉकर 
वहीं बैंक की ओर से सभी लाकर धारकों को मैसेज भेजा गया है ताकि वह अपने लाकर आकर चेक कर लें। इस मामले में बैंक प्रबंधन ने भी शाखा प्रबंधक राम प्रसाद और लाकर इंचार्ज शुभम मालवीय को हटा दिया है। इस बैंक में ज्यादातर व्यापारियों के ही लॉकर हैं, इसलिए व्यापार मंडल के नेताओं ने ब्रांच में पहुंच कर जमकर हंगामा किया। व्यापार मंडल के लोगों ने बैंक मैनेजर पर कई सवाल दाग दिए।

लॉकर खाली होने की खबर से बेहोश हुई व्यापारी की पत्नी
उन्होंने बैंक मैनेजर से पूछा कि आखिर व्यापारी के लॉकर से जेवर कैसे गायब हो गए। तो वहीं किरानी व्यापारी पंकज गुप्ता के बैंक लॉकर से 27 लाख के जेवर गायब होने से उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। वह काफी परेशान नजर आए। उनकी पत्नी निधी बैंक में ही बेहोश हो गई।  पकंज गुप्ता का आरोप है कि उनके जीवन भर की कमाई के गहने लॉकर में रखे, जो गायब हो गए। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
PunjabKesari
सेंट्रल बैंक की इस ब्रांच से अब तक 4 लोगों के लाखों के जेवर गायब
पिछले दिनों 14 मार्च को पहला मामला सामने आया था, जिसमें श्यामनगर निवासी मंजू भट्टाचार्य के 30 लाख रुपये के जेवर हो गए थे। 28 मार्च को दूसरा मामला सामने आया, जिसमें बिरहाना रोड निवासी सीमा गुप्ता पत्नी शिवशंकर गुप्ता ने 20 लाख रुपये के जेवर चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया गया था।
सेंट्रल बैंक की इस ब्रांच से अबतक चार लोगों के लाखों के जेवर गायब हो चुके हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static