Kasganj Accident: हादसे में अब तक हुई 24 लोगों की मौत, लाशें देख गांव में मचा हाहाकार

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2024 - 04:13 PM (IST)

Kasganj Accident News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के पटियाली थाना क्षेत्र में आज सुबह गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 24 लोगों की मौत हो गई। 24 लोगों की मौत की जानकारी जब गांव में पहुंची तो पूरे गांव में हाहाकार मच गया। मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। ट्रैक्टर-ट्राली में कुल 54 लोग सवार थे। जिनमें से 24 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हुए है।

PunjabKesari
बता दें कि पूर्णिमा के अवसर पर कासगंज की पटियाली के कादरगंज गंगा घाट पर स्नान करने जा रहे थे। थाना दरियावगंज पटियाली मार्ग पर ग्राम गड़ई के निकट ही सड़क हादसा हो गया। हादसे पर सीएम योगी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने घायलों को समुचित इलाज के निर्देश दिए। जबकि मृतक के परिजनों को दो- दो लाख रुपए की आर्थिक मदद का ऐलान किया है। साथ की घायलों को 50- 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद देने की बात कही है।

PunjabKesari
हादसे की जानकारी होने पर गांव कसा में हाहाकार मच गया। आसपास के गांवों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। सभी लोग गांव के वीरपाल के पुत्र के मुंडन संस्कार के लिए गंगाजी जा रहे थे। ट्रैक्टर-ट्राली ओवरलोड थी। जिसकी वजह से ट्रॉली का बैरिंग टूट गया और असंतुलित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई और यह भीषण हादसा हो गया।

PunjabKesari
हादसे में इन लोगों की हुई मौत
इस भीषण हादसे में वीरपाल की पत्नी 50 वर्षीय शकुंतला देवी, राजेश का 10 साल का पुत्र कार्तिक और दो माह की पुत्री अंसुनी की भी मृत्यु हुई है। ट्रैक्टर-ट्राली में 54 लोग सवार थे, जो गांव कसा, खिरिया, रौरी और गांव बरार के रहने वाले हैं। रौरी के चार लोग इस ट्रैक्टर-ट्राली में थे, जबकि खिरिया से दो लोग गए थे। सबसे ज्यादा लोग गांव की बुजुर्ग महिला बिट्टो देवी के परिवार से थे। गांव कसा से शिवम, उसमा देवी, आर्यन, अंजली, अनुभव, रजनी, रानी, कुंवरपाल, दीक्षा, माडल, प्रांशु, गायत्री देवी, सतेंद्र सिंह, पुष्पा देवी, गौरव, गौरव का बेटा बिट्टू, पुत्री सपना, शकुंतला देवी, मीरा देवी, दीक्षा अवनेश, दर्शनपाल, लक्ष्मी देवी, रूबी, अनमोल, देवांशु, महेंद्रपाल, शिवानी, कार्तिक, सोम्या, ओमपाल, मिथलेश, तनु, राजकुमारी, कुलदीप, कमलेश, संजीव, जविता, संजीव की पुत्री पायल, रामबेटी, राजपाल, मीरा देवी, श्यामलता इस हादसे का शिकार हुए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static