Kaushambi News: अस्पताल की जांच को पहुंचे SDM से बदसलूकी, हॉस्पिटल संचालक डॉ. निसार अहमद और यासिर पर केस दर्ज… 6 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 04:25 PM (IST)

Kaushambi News, (कुलदीप द्विवेदी): उत्तर प्रदेश के कौशांबी में हॉस्पिटल की जांच करने पहुंचे एसडीएम और उनके गार्ड के साथ बदसलूकी और मोबाइल छिनैती के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में एसडीएम से लूट, सरकारी कार्य में बाधा और धमकी देने की धाराओं में केस दर्जकर अरमान हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर के संचालक डॉ. निसार अहमद और यासिर समेत 6 लोगो को गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
पूरा मामला पिपरी थाना क्षेत्र के तिल्हापुर मोड़ का है। आरोप है कि तिल्हापुर स्थित अरमान हॉस्पिटल में ट्रामा सेंटर में पथरी के आपरेशन के दौरान एक महिला की मौत हो गई थी। बिना रजिस्ट्रेशन के संचालित हॉस्पिटल को सीएमओ ने 19 जून को सील कर दिया था। वहीं इस मामले में डीएम राजेश राय ने जांच कमेटी गठित की थी। शनिवार की शाम को एसडीएम को सूचना मिली कि सीलिंग की कार्रवाई के बाद भी हॉस्पिटल संचालित है।
PunjabKesari
जब एसडीएम मामले की जांच करने हॉस्पिटल पहुंचे तो डॉ. निसार अहमद ने अपने स्टाप के साथ एसडीएम चायल से बदसलूकी कर उनका मोबाइल छीन लिया और कार्रवाई करने पर धमकी दी। जिस मामले में अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static