केशव मौर्य की अखिलेश को नसीहत- अपनी पार्टी संभाले कानून व्यवस्था योगी संभाल रहे हैं

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 06:39 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश की राजनीति में वार-पलटवार का सिलसिला शुरू हो गया है। अखिलेश यादव के ट्वीट पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि वो अपनी समाजवादी पार्टी को संभाले कानून व्यवस्था योगी के नेतृत्व वाली सरकार बहुत अच्छे से संभाल रही है।

मीडिया ने जब बरेली और हमीरपुर की घटना के बारे में सवाल किया तो मौर्या ने सवाल का जवाब देने के बजाय बात का रुख दूसरी तरफ मोड़ते हुए कहा कि उस दिक्कत को देखते हुए सरकार ने बजट में प्रावधान किया है। उन्होंने बताया कि जय श्रीराम का नारा पूरे विश्व में लग रहा है और इसी नारे की वजह से पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने जा रही है। 2022 के चुनाव को लेकर मौर्या ने कहा कि कांग्रेस चाहे मिलकर लड़ ले चाहे अलग होकर लड़ ले, लेकिन कमल खिलेगा और जीत भाजपा की होगी।

कानपुर में विकास कार्यो को लेकर मौर्या से जब सवाल किया गया कि यहां पर कई ऐसे ओवर ब्रिज है, जो सालों से बन रहे हैं। इस पर उनका जवाब था कि उत्तर प्रदेश के अंदर जितने भी पुलों का निर्माण हो रहा है, उसे तेज गति से पूरा करके जनता की सेवा में समर्पित किया जाए। यह निर्देश दिया गया है। वहीं कानपुर सांसद सत्यदेव पचौरी के विवादित बयान का पक्ष लेते हुए मौर्या ने कहा कि कानून के अनुसार भारत सरकार ने नाबालिग बच्चियों के साथ जो इस प्रकार की घटना करेगा उसके लिए फांसी का फंदा तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static