केशव प्रसाद मौर्य बोले- उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत पर हो रही सियासत गलत

12/8/2019 11:56:45 AM

प्रयागराजः उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत पर यूपी में सियासत तेज हो गई है। इसी कड़ी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए हर जरुरी कदम उठाएगी। डिप्टी सीएम ने कहा है कि इस मुद्दे पर राजनीतिक दलों को भी दलगत राजनीति से उपर उठकर समस्या के समाधान के बारे में विचार करना चाहिए।

डिप्टी सीएम ने कहा है कि सरकार ने गैंगरेप पीड़िता को बचाने की हरसंभव कोशिश की। सरकार ने भी गैंगरेप पीड़िता को जलाए जाने की घटना को पूरी गंभीरता से लिया। पीड़िता को इलाज के लिए पहले लखनऊ में भर्ती कराया और बाद में एयर एम्बुलेंस से दिल्ली भेजा गया, लेकिन इस बीच गैंग रेप पीड़िता इलाज के दौरान जिन्दगी का जंग हार गई।

उन्होंने कहा कि मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा है कि मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी और सरकार दोषियों को सख्त सजा भी दिलाएगी। उन्होंने उन्नाव के मामले को लेकर सभी राजनीतिक दलों से राजनीति न करने की भी अपील की है। उन्होंने कहा कि समाज में घट रही ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सभी दलों को एक साथ मिलकर चिन्तन करना चाहिए, ताकि हमारे समाज में दोबारा ऐसी घटनाएं न हों।

बता दें कि डिप्टी सीएम भाजपा संगठन योजना ग्राम स्वराज अभियान की कार्यशाला में शिरकत करने प्रयागराज पहुंचे थे।


Tamanna Bhardwaj

Related News