वोटरों से बोले केशव मौर्य-लक्ष्मी जी साइकिल पर नहीं कमल पर बैठकर आती हैं

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 03:46 PM (IST)

अंबेडकरनगर: जलालपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी डॉ. राजेश सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लक्ष्मी जी साइकिल पर बैठकर नहीं कमल पर बैठकर आती हैं। इसलिए कमल पर ही वोट देना है। यह भी कहा कि मतदाता के पास भी परमाणु बम है। उसे ईवीएम पर कमल वाला बटन दबाइए और मैं विश्वास दिलाता हूं कि यह बम पाकिस्तान में गिर जाएगा। 

केशव मौर्य ने लोगों से कहा कि विजय दिलाइए जलालपुर में विकास की नई इबारत लिखी जाएगी। मोतीलाल विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में उपस्थित भीड़ को संबोधित करते हुए उन्होंने सपा-बसपा व कांग्रेस पर करारा हमला भी बोला। 

इमरान की भाषा बोलते हैं राहुल गांधी 
उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 व 35 ए हटाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की भाषा बोलते हैं। यही कारण है कि जब भी कोई ऐतिहासिक कार्य होता है ऐसे नेताओं की भाषा बदल जाती है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अब दिन बदल गए हैं। यह समझना चाहिए कि 56 इंच के सीना वाले मोदी जी देश के प्रधानमंत्री है। भारत की तरफ आंख दिखाने वाले चीनी हों या पाकिस्तानी उन्हें याद रखना ही होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static