प्रयागराज में अपहृत बच्चा मुठभेड़ के दौरान भदोही से मुक्त, अपहरणकर्ता ने खुद को मारी गोली

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 09:35 AM (IST)

प्रयागराज/भदोहीः उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से ठेकेदार के 7 वर्षीय अपहृत बालक को पुलिस ने भदोही के सुरियावा क्षेत्र से मुठभेड़ के दौरान मुक्त करा लिया। इस दौरान अपहरणकर्ता संजय यादव ने अपनी पिस्टल से खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई।
PunjabKesari
प्रयागराज के सिविल लाइन इलाके के मुरादबाग लेन बागम्बरी अल्लापुर निवासी ठेकेदार अभिषेक सिंह का सात साल का बेटा रणबीर सिंह इलाके में स्थित जिम्नास्टिक हॉल में मंगलवार शाम प्रशिक्षण के लिए गया था। ठेकेदार के यहां चालक रहा संजय यादव शाम को हॉल पहुंचा और कोच अभिलाष से कहा कि रणबीर का आज जन्मदिन है और उसे घर बुलाया है।
PunjabKesari
संजय की बातों पर विश्वास करते हुए कोच ने बच्चे को उसके साथ भेज दिया। संजय बालक को कार में बैठाकर ले गया। कुछ देर बाद उसने अभिषेक को फोन करके बताया कि उसके बेटे का अपहरण कर लिया गया है। उसकी रिहाई के लिए 3 करोड़ रुपये का इंतजाम कर ले। इस दौरान उसने बच्चे की पिता से बात भी कराई। अभिषेक सिंह ने पुत्र के अपहरण की जानकारी पुलिस को दी।
PunjabKesari
प्रयागराज पुलिस ने बच्चे को बरामद करने के लिए अपहरणकर्ता संजय यादव का पीछा किया तो वह कार में बच्चे को लेकर भदोही की तरफ भागा। रात करीब 9 बजे के बाद प्रयागराज सीमा से सटे भदोही जिले के सुरियावा थाना क्षेत्र में बसवापुर गांव के पास पहुंचा और पुलिस ने उसकी कार के टायर में गोली मारकर उसे घेर लिया।
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान रात करीब साढ़े दस बजे संजय ने कार में अपनी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। पुलिस गंभीर हालत में उसे भदोही के जिला अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि अपहरणकर्ता अभिषेक के यहां चालक था और कुछ दिन पहले ही उसे हटा दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static