BJP नेता प्रमोद यादव का हत्यारा गिरफ्तार, 7 मार्च को बदमाशों ने मारी थी गोली

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 01:15 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) में भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रमोद यादव (Pramod Yadav) की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी कहीं भागने की फिराक में है, इस दौरान पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की। पुलिस ने आरोपी को सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गड़हरा पुल के पास से दबोच लिया।

आप को बता दें कि  7 मार्च  को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जहां इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई... प्रमोद यादव की हत्या  को लेकर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस बदमाशों की पहचान लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की इसके बाद संदिग्ध मानते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि गिरफ्तार आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

गौरतलब है कि प्रमोद यादव ने 2012 के विधानसभा चुनाव में जौनपुर की मल्हनी सीट से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह के खिलाफ बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था.... इस चुनाव में सपा के पारस नाथ यादव ने जीत हासिल की थी... वहीं जागृति सिंह दूसरे नंबर पर रही थीं... हालांकि साल 2017 में धनंजय और जागृति का तलाक हो गया था.... उसके बाद धनंजय ने तीसरी शादी श्रीकला रेड्डी से कर ली थी, जोकि अभी जौनपुर की जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static