कुशीनगर: बेटियों संघ टहलने निकली का अपहरण, पुलिस बता रही गुमशुदगी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 24, 2021 - 08:03 PM (IST)

कुशीनगर: रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां अपनी बच्चियों के साथ टहलने निकली 46 वर्षीय महिला को कथित रूप से बोलेरो सवार बदमाशों ने गाड़ी में बिठाया लिए जाने की बात सामने आई है। वहीं इस मामले में परिजन अपहरण की आशंका जता रहे है।  जबकि सीसीटीवी फुटेज में महिला खुद गाड़ी की तरफ जाती दिख रही है। फिलहाल पुलिस मामले को जांच कर रही है।

जानकरी के मुातबाकि मामला जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के सीधावे टोला का बताया जा रहा है।  जहां पर भड़कुड़वा निवासी राजकुमार मद्धेशिया की 46 वर्षीय पत्नी सरोज देवी अपनी बेटी प्रियंका के साथ भड़कुड़वा बाजार से मथौली रोड पर टहलने निकली थी। इसी दौरान अज्ञात अज्ञात बोलेरो सवार बादमाशों ने उन्हें जबरन बोलोरो में बैठा लिया और मौके से फरार हो गए।

महिला की बेटी प्रियंका ने बताया कि वे दोनों हमेसा की भांति टहलने निकली थी कल मम्मी पहले निकली पीछे से हम लोग भी निकले रास्ते में मम्मी अपने सेहत का हवाला देकर हम लोगो को आगे भेज दिया और अपने घर लौटने लगी तभी एक सफेद गाड़ी आकर उनके पास रुकी और उन्हें उसी में बैठा लिया। जिसे देख हमने शोर मचाया तब तक बोलोरो सवार लोग मौके से फरार हो चुके थे। पीड़ित ससुर ने बताया गोरखपुर से लेकर अन्य सभी संभावित जगहों पर तलाश किया किया वह नहीं मिली। वहीं अब पुलिस मामले में गुमशुदगी लिखने की बात कर रही हैं जबकि मामला अपहरण का हैं। क्षेत्रीय विधायक रजनीकांत ने पीड़ितों से मिलकर समझाया और पुलिस द्वारा पूरी कोशिश किये जाने की बात की। पुलिस अधीक्षक ने परिजनों फोन पर बात कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया । इस सम्बंध में थानाध्यक्ष रामकोला ने बताया कि परिजनों से तहरीर मिली हैं जल्द ही महिला की बरामदगी की जाएगी जिसके बाद सच सामने आ जायेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static