कुशीनगर: टॉफी कांड का सनसनीखेज खुलासा, पुरानी रंजिश ने ली 4 मासूमों की जान...3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 01:17 PM (IST)

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर में हुए टॉफी कांड के मामले में सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। दरअसल, पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति अपने साथियों के संग मिलकर टाफी में जहर वाली टाफी खिलाकर एक परिवार के चार बच्चों को मार डाला। इसमें से 3 बच्चे भाई बहन थे और एक बच्चा ननिहाल आया हुआ था। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

जानकारी केअनुसार, मृतक मासूम बच्चों के पड़ोस में रहने वाले प्रेम प्रसाद, बाला और चबास ने टॉफी में खतरनाक जहर मिलाकर घर के बाहर फेंक दिया था। सुबह घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चों छह साल की संजना, तीन वर्ष की स्वीटी, दो साल के मासूम समर और पांच साल के आरुष ने टॉफी खा लिया था। जिससे चारों मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई थी। एक साथ चार मासूम बच्चों की मौत से सनसनी फैल गई थी। घटना के बाद जांच में टॉफी में खतरनाक जहर मिलने की पुष्टि हुई थी। मृतक मासूम के परिजनों की नामजद तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू की तो कई मामले सामने आए।

वहीं, टॉफी कांड का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश में रसगुल के पड़ोसियों ने ही इस घटना को अंजाम दिया था। जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी पिछली कुछ घटनाओं की भी पुलिस गहनता से जांच कर रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static