लखीमपुर हिंसा: मृतक परिजनों से मिले AAP नेता संजय सिंह, दिल्ली के CM केजरीवाल ने भी फोन पर की बात

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 05:53 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर सियायत तेज होती जा रही है। मामले को बढ़ता देख बुधवार को योगी आदित्यनाथ सरकार ने सभी राजनीतिक दलों के 5-5 लोगों को लखीमपुर जाने की इजाजत दे दी। जिसके बाद सबसे पहले आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह मृतक परिजनों से मिलने पहुंचे। इस दौरान संजय सिंह ने रामनगर लाहबड़ी के मृतक किसान नछत्तर सिंह के परिजनों से मिले और उनके दर्द को सुना। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी फ़ोन पर पीड़ित परिजनों से बात की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया।   

PunjabKesari 
संजय सिंह ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के आरोपी बेटे आशीष मिश्रा की अभी तक गिरफ्तारी न होने पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि 302 धारा के तहत मुकदमा दर्ज होने के बाद भी आरोपी खुलेआम घूम रहा है। उन्होंने कहा कि केवल मंत्री का बेटा होने की वजह से आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। मुझे 55 घंटे तक यूपी सरकार ने हिरासत में रखा था। अभी तक आरोपी आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई? इस दौरान संजय सिंह के साथ विधायक राघव चड्ढा, पंजाब नेता विपक्ष हरपाल चीमा, विधायक बलजिंदर कौर, कुलतार सिंह, अमरजीत सिंह, यूपी अध्यक्ष सभाजीत सिंह भी साथियों संग लखीमपुर पहुंचे।

PunjabKesari
बता दें कि इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाए थे कि अभी तक हत्यारों को गिरफ़्तार क्यों नहीं किया है? आखिर क्या मज़बूरी है? उन्हें क्यों बचाया जा रहा है? इतनी भीड़ के सामने कोई इतने लोगों को कुचलते हुए निकल जाए और पूरा सिस्टम उस हत्यारे को बचाने में लग जाए, ऐसा तो फिल्मों में हम देखा करते थे। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा के ऊपर किसानों को गाड़ी से कुचलने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में आशीष समेत 14 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static