ललितपुर केस: बहन के बाद छोटे भाई का भी आरोप- पिता रात में साथ सुलाकर अप्राकृतिक दुष्‍कर्म की करते थे कोशिश

10/15/2021 3:46:31 PM

लखनऊ: यूपी के ललितपुर मामले को जिसने भी सुना वह हक्का बक्का रह गया। वहीं इस मामले में पीड़िता के छोटे भाई ने भी बड़ा खुलासा कर दिया है। उसने पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि पिता अक्सर उसे अपने पास ही सुलाते थे और कई बार अप्राकृतिक कृत्य करने की कोशिश की। शोर मचाने पर मां को जान से मारने की धमकी देकर शांत करा देते थे।

जानिए क्या है मामला?
बता दें कि ललितपुर में पीड़िता के साथ दुष्कर्म मामले में उसके पिता व सपा-बसपा जिलाध्यक्ष समेत 28 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस हाईप्रोफाइल मामले में बुधवार को कोर्ट में किशोरी के 164 के बयान के बाद पुलिस ने देरशाम किशोरी के पिता, सपा जिलाध्यक्ष के भाई समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। वहीं इस मामले में डीआईजी ने घर जाकर पीड़िता से मुलाकात कर पूरी जानकारी ली है,  और उसे सुरक्षा, न्याय का भरोसा दिलाया।

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में एसपी का कहना है कि पुलिस की टीमें तफ्तीश में लगी हैं। जरूरत पड़ी तो एसआईटी भी गठित की जाएगी। वहीं, रेप केस के विरोध में बुधवार को सपा-बसपा ने जोरदार प्रदर्शन कर किया। एसपी व एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में सपा ने सीबीआई जांच की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static