ललितपुर: गांव के बाहर खेत में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव, भाई ने हत्या का लगाया आरोप

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 08:56 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में ललितपुर के गिरार थानाक्षेत्र में शनिवार को एक युवक का शव गांव के बाहर एक खेत में फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने बताया कि थाना गिरार क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कारीटोरन निवासी सरला (30) पुत्र हरपा अहिरवार का शव गांव के बाहर एक खेत में जामुन के पेड़ पर रस्सी के फंदे पर लटका मिला। ग्रामीणों ने जब देखा तो उसके परिजनों व पुलिस को सूचना दी।       

मृतक के भाई नन्हें ने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या की गयी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सरला गांव स्थित बस स्टैंड पर गया था तब मौजूद कुछ लोगों से सरला ने वह पैसे वापस मांगे जो उसने उन लोगों को को पूर्व में दिए थ। अपने पच्चीस हजार रूपये वापस मांगने पर उन लोगों ने सरला के साथ गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट कर दी, जिस पर सरला वहां से भागा व उसके साथ ही मारपीट करने वाला एक व्यक्ति भी उसके भाई के पीछे भागा।       

उसके बाद की घटना की जानकारी किसी के पास नहीं थी लेकिन बाद में ग्रामीणों ने सरला का शव गांव के बाहर जामुन के पेड़ पर तौलिया के सहारे लटका मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमाटर्म के लिए भेजा और जांच शुरू कर दी। सरला के भाई ने इस मामले की निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static