ललितपुर: गल्ला व्यापारी के घर लाखों रुपए की चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार, 8 लाख रुपए और चोरी की दो बाइक बरामद

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 09:04 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में पुलिस ने गल्ला व्यापारी के घर हुई चोरी का सोमवार को खुलासा किया और चोर की निशानदेही पर लाखों रूपये, सामान व चोरी की मोटरसाईिकलें बरामद की।

पुलिस उपाधीक्षक फूलचन्द्र ने पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुये बताया कि सदर कोतवाली अंतर्गत मुहल्ला नई बस्ती निवासी गल्ला व्यापारी नवीन जैन के घर में 11 मार्च एक अज्ञात चोर द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसका मुकदमा धारा 380 के तहत सदर कोतवाली में पंजीकृत किया गया था। उक्त घटना के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक द्वारा एसओजी, सर्विलान्स व कोतवाली पुलिस को निर्देश दिये गये थे। एसओजी, सर्विलान्स व कोतवाली पुलिस द्वारा चोरी की घटना में संलिप्त चोर महिपाल सिंह यादव पुत्र हरगोविन्द यादव निवासी ग्राम नकवाना थाना जाखलौन को आज सदर कोतवाली के देवगढ़ रोड स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार किया गया।              

अभियुक्त की निशादेही पर चोरी के आठ लाख छियालीस हजार पांच सौ रूपये, एक एलसीडी टीवी, एक मोबाइल फोन व दो मोटरसाइकिलें बरामद हुईं। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि यह मोटरसाइकिलें थाना पाली अंतर्गत ग्राम बछलापुर व थाना जखौरा के नहर के पास से चोरी की है, गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध सदर कोतवाली सहित थाना पाली व जखौरा में चोरी करने के कई मामले पंजीकृत हैं। गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static