Noida News: प्रशासनिक सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही युवती से मकान मालिक ने किया बलात्कार का प्रयास, FIR दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 11:16 PM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नोएडा (Noida) के सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति (Person) पर उसके मकान में किराए पर रहने वाली युवती (Girl) के सामने अश्लील हरकत करने और उससे बलात्कार  के प्रयास (Attempt to rape) का आरोप लगा है। पुलिस (Police) ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला (FIR) दर्ज कर लिया है। पीड़िता प्रशासनिक सेवा (Administrative Services) की नौकरी के लिए होने वाली परीक्षा (Exam) की तैयारी कर रही है।
PunjabKesari
सूरजपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि जैतपुर गांव में एक मकान में किराए पर रहने वाली युवती ने शुक्रवार रात थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उसने कहा कि वह अपने पिता के साथ रहती है और प्रशासनिक सेवा में नौकरी के लिए होने वाली परीक्षा की तैयारी कर रही है। युवती का आरोप है कि 13 मई को जब उसके पिता काम पर गए तो दोपहर के समय उसका मकान मालिक भारतीय गोसाई जबरन उसके कमरे में घुस आया।
PunjabKesari
सिंह ने बताया कि पीड़िता के अनुसार मकान मालिक ने उससे जबरदस्ती नाजायज संबंध बनाने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी ने उसे जमीन पर पटक दिया और बलात्कार का प्रयास करने लगा। सिंह ने कहा कि पीड़िता ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोग आ गए तथा आरोपी भाग गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static