पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है यूपी में कानून व्यवस्था, अपराधियों में नहीं है कानून का भयः अजय राय

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 09:25 AM (IST)

लखनऊ: यूपी कांग्रेस  अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल अलीगढ़, फिरोजाबाद व आगरा में हुई घटना के पीड़ितों से मिलने के लिए पहुंचा। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने यूपी सरकार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। अपराधियों में कानून का भय पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। अपराधी आए दिन हत्या, डकैती, लूट तथा दुष्कर्म जैसी जघन्य घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। बढ़ते अपराधों की दिशा में प्रदेश प्रतिदिन नया कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।

PunjabKesari

अजय राय ने प्रदेश में घटित कई घटनाओं का किया जिक्र
उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व अलीगढ़ के मामूभंजन इलाके में भीड़ ने फरीद उर्फ औरंगजेब की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसी तरह फिरोजाबाद में पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत हुई व आगरा में दो भाइयों की पुलिस प्रताड़ना के बाद आत्महत्या सम्बन्धी घटना के संज्ञान में आने के बाद कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल मृतक के परिजन से मिला और पार्टी की ओर से उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। 

PunjabKesari

सांसद इमरान मसूद समेत कई नेता रहे मौजूद
प्रतिनिधिमंडल में नवनिर्वाचित सांसद इमरान मसूद, तनुज पुनिया, विधायक वीरेन्द्र चौधरी, पूर्व विधायक, उपाध्यक्ष राजकुमार रावत, संगठन महासचिव अनिल यादव, प्रदेश महासचिव मुकेश धनगर, प्रदेश सचिव अखिलेश शर्मा, फतेहपुर सीकरी लोकसभा के प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार, जिला कांग्रेस कमेटी आगरा के अध्यक्ष अरुण शर्मा शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित दिवाकर व जिला/शहर कांग्रेस कमेटी फिरोजाबाद के अध्यक्ष संदीप तिवारी तथा साजिद बेग शामिल रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static