कानून मंत्री ब्रजेश पाठक बोले- लखीमपुर कांड में मारे गए कार्यकर्ता को शहीद का दर्जा देगी BJP

punjabkesari.in Thursday, Oct 14, 2021 - 12:00 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के ड्राइवर हरिओम मिश्रा और बीजेपी के मंडल मंत्री शुभम मिश्रा के परिजनों से यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने परिवारों को न्याय का भरोसा दिलाया साथ ही सभी मांगें पूरी करने की बात कही। बुधवार की सुबह लगभग लगभग सवा 10 बजे कानून मंत्री बृजेश पाठक थाना फरधान क्षेत्र के गांव परसेहरा बुजुर्ग निवासी मृतक हरिओम मिश्रा के घर पहुंचे। उसके बीमार माता-पिता को हर संभव मदद का आश्वासन देकर ढाढस बंधाया।
PunjabKesari
इस दौरान बृजेश पाठक ने कहा कि शुभम डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को रिसीव करने जा रहे थे। बीजेपी उन्हें अपनी पार्टी में शहीद का दर्जा देगी। कार्रवाई हो रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। जल्द गिरफ्तारियां होंगी। बीजेपी सदैव शुभम के परिवार के साथ खड़ी है। वहीं घटना में मारे गए अन्य लोगों के परिवार से मुलाकात के सवाल पर बृजेश पाठक ने कहा कि हालात सामान्य होने पर वह मिलने जरूर जाएंगे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता श्याम सुंदर निषाद और पत्रकार रमन कश्यप के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे, चूंकि वह घटनास्थल के करीब रहते हैं, इसलिए वह इलाके में स्थितियां सामान्य होने पर वहां का दौरा करेंगे। वहीं किसान परिवारों से मुलाकात को लेकर भी उन्होंने कहा कि एक बार स्थितियां सामान्य हो जाएं तो वह उन परिवारों से भी बात करेंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static