कॉलेज के क्लास रूम में घुसा तेंदुआ... डर कर भाग रहे छात्र पर किया हमला, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 03:21 PM (IST)

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में छर्रा इलाके में स्थित एक इंटर कॉलेज में आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक क्लास रूम में तेंदुआ घुस आया है, जब तक ये समझ आता कि तेंदुआ कहां पर है, इतने में उसने एक छात्र पर हमला कर दिया। छात्र डर के मारे क्लास ले बाहर जा रहा था, उसी वक्त तेंदुएं ने उस पर हमला कर दिया। छात्र के शरीर पर काफी निशान पड़े हैं। गनीमत रही कि छात्र बाल-बाल बच गया। 

निहाल सिंह कॉलेज के प्रिंसिपल ने जानकारी देते हुए बताया कि आम दिनों की तरह ही आज भी कॉलेज जब सुबह खुला तो उसके बाद बच्चों का कॉलेज में आने का सिलसिला शुरू हो गया। जब बच्चे कॉलेज में आ रहे थे उसी समय एक तेंदुआ भी कॉलेज में अंदर आ गया। उसने एक बच्चे को भी घायल कर दिया। बच्चे को ज़्यादा चोट नहीं आई है। सरकारी अस्पताल में भेजकर उसका इलाज करा दिया गया है। कॉलेज के कमरा नम्बर 10 में तेंदूआ मौजूद है। हम लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों व स्थानीय पुलिस को भी इस बाबत सूचित कर दिया है। 

तेंदुए के हमले से घायल हुए छात्र लखिराज ने बताया कि सुबह जब कॉलेज में गया तो मैंने जैसे ही क्लास में एंट्री ली उसी समय देखा कि सामने तेंदुआ बैठा हुआ है। वहीं पलटकर जब भगा तो उसने पीछे से हमला कर दिया। जिसमें मेरे चोट आ गयी और में घायल हो गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static