Badohi News: हत्या के मामले में चार दोषियों को को उम्रकैद, सात साल पहले आरोपियों ने युवक की थी निर्मम हत्या

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 07:16 PM (IST)

Badohi News: जिले की एक अदालत ने हत्या के सात साल पुराने एक मामले में चार लोगों को बृहस्पतिवार को उम्रकैद की सजा सुनाई। अपर जिला शासकीय अधिवक्ता विकास नारायण सिंह ने कहा, " अपर सत्र न्यायाधीश शैलोज चंद्र की अदालत ने कलेक्टर यादव (22) की हत्या के मामले में कृष्ण कुमार, सन्नी, लव कुश और सौरभ को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

उन्होंने कहा, "अदालत ने प्रत्येक दोषी पर 57,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया है।" सिंह ने बताया, "गोपीगंज थाना क्षेत्र के कोईलरा गांव के चारों अभियुक्तों ने दिसंबर 2016 में सड़क पर रास्ता देने को लेकर हुए विवाद के बाद अपने पड़ोसी कलेक्टर यादव (22) की गोली मारकर हत्या कर दी थी।" यह घटना अभियुक्तों, उनके परिवार के सदस्यों और मृतक के परिवार के सदस्यों के बीच विवाद का परिणाम थी। अदालत ने हत्या के चारों अभयुक्तों को उम्रकैद की सज़ा आज सुनाई और उनपर 57 -57 हज़ार रूपये का जुर्माना भी लगाया।

ये भी पढ़ें:- Mathura Crime: पोखर में नहाते समय 3 सगे भाइयों की डूबने से दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

Mathura Crime: उत्तर प्रदेश में मथुरा के थाना मंगोर्रा इलाके में पोखर में नहाते समय तीनों सगे भाइयों की गहरे पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। एसडीएम क्षेत्राधिकारी, ब्लॉक प्रमुख समेत तमाम पुलिसकर्मी घटना का जायजा लेने मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static