अखिलेश यादव ने BJP सरकार को एक बार फिर घेरा, कह डाली यह बड़ी बात

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 09:14 AM (IST)

बरेली: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अमेरिका की तरह भारत में भी झूठ और नफरत की राजनीति को नकारे जाने की जरूरत है। अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अमेरिका विश्व का सबसे ताकतवर देश है और वहां के नागरिकों ने राष्ट्रपति चुनाव में झूठ तथा नफरत की राजनीति को नकार कर दुनिया के सामने एक उदाहरण पेश किया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने भी झूठ और नफरत की राजनीति कर के सत्ता हासिल की है। अमेरिका की ही तरह भारत में भी इस तरह की सियासत को नकारे जाने की जरूरत है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा पर झूठ फैलाने और समाज में जहर घोलने की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा किरंग बदलने वाली पार्टी से देश के किसान और नौजवान समेत सभी दुखी हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के कार्यकाल में यह राज्य अपराध भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता, बेरोजगारी, खराब शिक्षा, चौपट स्वास्थ्य व्यवस्था और महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध के मामले में शीर्ष पर पहुंच गया है।

सपा अध्यक्ष ने विवादास्पद वेब सीरीज 'तांडव' का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा ने इस सीरीज का विरोध करके उसका सबसे ज्यादा प्रचार किया है। उन्होंने पत्रकार अर्णब गोस्वामी को लेकर उठे विवाद पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आखिर बालाकोट हमले की जानकारी किसी पत्रकार को 3 दिन पहले कैसे मिल गई, इसकी भी जांच होनी चाहिए। अखिलेश ने कहा कि सरकार को स्पष्ट करना चाहिए कि अत्यंत गोपनीय जानकारी पत्रकार तक कैसे पहुंची।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static