पर्दाफाश: गैंग बनाकर शराब की तस्करी करते थे वाराणसी के 2 सिपाही, गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 10:15 AM (IST)

चंदौली: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी शराब का धंधा जोरों पर है। उत्तर प्रदेश के चंदौली में पुलिस ने शराब तस्करी के एक गैंग का पर्दाफाश किया है। यह तस्कर हरियाणा से शराब लेकर बिहार जा रहे थे। हैरानी की बात तो यह है कि गैंग को कुछ पुलिस वालों का संरक्षण प्राप्त था।
PunjabKesari
चंदौली एसपी हेमंत ने बताया कि तस्कर शराब की खेप लेकर हरियाणा से बिहार जाने की फिराक में थे। सूचना के आधार पर पुलिस ने औद्योगिक नगर के समीप घेराबंदी कर एक लग्जरी कार को कब्जे में लिया। कार की तलाशी के दौरान अंग्रेजी शराब बरामद हुई, जिसके बाद कार सवार संदीप सिंह और दीपक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस बीच तस्करों के फोन करने पर 2 लोग वहां पहुंचे। दोनों ने अपनी पहचान रामनगर थाने में तैनात सिपाही वैभव कुमार यादव और सोनू यादव के रूप में दी।

वह तस्करों को छोड़ने के लिए पुलिसकर्मियों पर दबाव बनाने लगे। पुलिसकर्मियों ने इसका विरोध किया तो वो लोग मारपीट पर उतर आए। हालांकि बल का प्रयोग करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ने बताया कि तस्करों के पास के एक क्रेटा गाड़ी और 5 लाख रुपये कीमत की 566 बोतल शराब पकड़ी गई है। सिपाही अजित यादव इनका मुखिया है, जो हरियाणा के लोगों के साथ मिलकर शराब तस्करी का खेल खेलता था। सिपाहियों द्वारा तस्करी का ये खेल काफी समय से चल रहा था।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि अधिकारियों की नजर में अच्छा बनने के लिए यह सिपाही दूसरे तस्करों की गाड़ियों को पकड़वा देते थे, लेकिन जिन तस्करों के साथ ये मिले होते थे उनकी गाड़ियों को ये जाने देते थे। फिलहाल पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static