Lucknow: राम मनोहर लोहिया लॉ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में LLB छात्रा की मौत, हार्ट अटैक से गई जान

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 06:29 PM (IST)

लखनऊ: लखनऊ की डॉ. राम मनोहर लोहिया लॉ यूनिवर्सिटी में LLB तृतीय वर्ष की छात्रा की मौत हो गई। IPS अफसर संतोष रस्तोगी की बेटी अनिका रस्तोगी (21) गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में बेहोश मिली। उसको तुरंत अपोलो मेडिक्स हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा ने सभी छात्रों के साथ क्लाइंट काउंसिलिंग में हिस्सा लिया और उसके बाद वह डिनर करके रात करीब साढ़े नौ बजे यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल स्थित अपने रूम पर आ गईं। लगभग दस बजे रात को जब उसके कमरे गई तो उसका दरवाजा बंद था। जैसे तैसे दरवाजा खोला गया तो छात्रा फर्श पर बेहोश पड़ी मिली थी। उसको अपोलो मेडिक्स हॉस्पिटल ले जाया गया। वहीं, लॉ यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता शशांक शेखर का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि अनिका की मौत कॉर्डियक अरेस्ट से हुई है। छात्रा के माता-पिता पर कैंपस पहुंच गए हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस घटना की सूचना मिलते ही रात में लखनऊ पुलिस कमिश्नर अमरेंद्र कुमार सेंगर मौके पर पहुंच गए। इसके अलावा अशियाना थाने की पुलिस भी देर रात घटनास्थल पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने हॉस्टल के कमरे को सील कर दिया है। पुलिस के अनुसार, छात्रा की मौत हार्ट अटैक से हुई है। इसकी पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हो गई है। इससे पहले भी छात्रा को हार्ट अटैक आ चुके थे। अब तक छात्रा के तीन हार्ट अटैक के ऑपरेशन हो चुके थे। अनिका के पिता आईपीएस संतोष रस्तोगी हैं, जो नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) में आईजी के पद पर दिल्ली में तैनात हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static