Lok Sabha Election 2024: राहुल के बाद प्रियंका गाधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, बोलीं- 'डरिए मत कहना काफी नहीं होगा,हम तो वैसे भी नहीं डरते'

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 07:54 AM (IST)

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि संविधान बदलने की बात करने वाले वास्तव में आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं।  कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद के समर्थन में वाड्रा ने यहां एक रोड शो की अगुवाई की। उन्होंने कहा कि यह चुनाव जनता के मुद्दों पर होना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेता बेरोजगारी, महंगाई, किसान, महिलाओं की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि इधर-उधर की बात कर रहे हैं।

PunjabKesari

डरिए मत कहना काफी नहीं होगा, हम तो वैसे भी नहीं डरते हैं: प्रियंका गांधी
प्रियंका ने प्रधानमंत्री से पूछा कि उनके नेता जगह-जगह संविधान को बदलने की बातें क्यों कर रहे हैं। यह बातें आखिर कहां से आईं हैं जब संविधान बदलेंगे तब आरक्षण का क्या होगा। आम लोगों के वोट के अधिकार का क्या होगा। उन्होंने मोदी से कहा कि डरिए मत कहना काफी नहीं होगा। हम तो वैसे भी नहीं डरते हैं। उन्होंने कहा कि क्या मोदी जी ने पहले से गड़बड़ी कर रखी है जो उन्हें पता है कि उन्हें 400 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। वाड्रा ने कहा कि इलेक्ट्रोरल बाण्ड की सूची सुप्रीम कोर्ट द्वारा सामने लाने पर भाजपा की पोल खुल गई हैं। 180 करोड़ रूपए सालाना कमाने वाली कंपनी 1100 करोड़ रूपए चंदा बीजेपी को दे रही है। एक घंटे से ज्यादा चले रोड शो में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी इमरान मसूद को जिताने की अपील करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि 19 अप्रैल को होने वाले मतदान में सभी लोग बढ़ चढ़ कर भाग लें।

PunjabKesari

संविधान और लोकतंत्र बचाने की यह आखिरी लड़ाई ना साबित हो जाए: प्रियंका गांधी
उन्होंने सहारनपुर की जनता से कहा कि एक समय था कि जब बड़ी संख्या में लकड़ी के उत्पाद एक्सपोर्ट होते थे लेकिन अब वे बंद हो गए हैं। नरेंद्र मोदी 400 सीटें जीतने के जो दावे कर रहे हैं उसके पीछे उनका मकसद बाबा साहब भीमराम अंबेडकर का संविधान बदलने और सभी तरह का आरक्षण खत्म करने का है। संविधान नहीं रहेगा तो देश में लोकतंत्र भी नहीं रहेगा और लोकतंत्र नहीं बचेगा तो आपके अधिकार भी नहीं बचेंगे। वाड्रा ने कहा  कि हो सकता है कि संविधान और लोकतंत्र बचाने की यह आखिरी लड़ाई ना साबित हो जाए। इसे रोकने के लिए एक ही उपाय आप लोगों को करना है कि आप यहां से इंडिया गठबंधन के युवा कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद को भारी मतों से जिताकर भेजें। उन्होंने साथ वाली कैराना सीट की उम्मीदवार इकरा हसन को भी जिताने की अपील मतदाताओं से की।

PunjabKesari

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा बुधावार दोपहर 12 बजे से कुछ पहले वायुयान से सरसावा हवाई अड्डे पहुंची। वह इमरान मसूद और प्रमुख कांग्रेस नेताओं के साथ जैन मंदिर गोल कोठी पर पहुंची। वह इमरान मसूद के साथ कार की छत पर बैठ गई और लोगों का अभिवादन हाथ हिलाकर करती रही। गोल कोठी से उनका वाहन भारी जनसैलाब के बीच मशहूर कपड़ा माकेर्ट राय वाला से होता हुआ लकड़ी की नक्कासी के सामान का बाजार होते हुए अंबाला रोड़ से गुरूद्वारा रोड़ स्थित कांग्रेस दफ्तर पहुंचा। प्रियंका की कार के आगे और पीछे कब एक किलोमीटर मार्ग के दौरान सड़कें लोगों से पूरी तरह से भरी हुई थी। ऊपर से देखने पर ऐसा लगता था जैसे सड़कों पर जनसैलाब बह रहा हो। यहां के लोगों ने इस रोड़ शो को ऐतिहासिक जबरदस्त कामयाब बताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static