Lok Sabha Election 2024: क्या I.N.D.I.A. गठबंधन से अलग हो जाएगा रालोद? RLD नेता ने किया सबकुछ साफ

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2023 - 11:12 PM (IST)

Meerut News: राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के राष्ट्रीय महासचिव मेराजुद्दीन अहमद ने बृहस्पतिवार को मीडिया में आयी उन खबरों का खंडन किया, जिसमें कहा गया है कि पार्टी विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' के साथ अपने गठजोड़ पर पुनर्विचार कर रही है। महासचिव ने जोर देकर कहा कि उनकी पार्टी विपक्षी गठबंधन के साथ है और उसी के साथ रहेगी।
PunjabKesari
अहमद ने कहा, "ये खबरें ‘इंडिया' गठबंधन और रालोद की छवि खराब करने का एक प्रयास है। सच्चाई यह है कि रालोद, गठबंधन के साथ है और उसके साथ ही रहेगी। इस संबंध में अंतिम निर्णय केवल जयंत चौधरी करेंगे।''दरअसल, बीते दिनों पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद, सोशल मीडिया पर वायरल पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शाहिद सिद्दीकी के बयान में कहा गया है कि जल्दी पार्टी की एक बैठक होगी, जिसमें यह विचार किया जाएगा कि ‘इंडिया' गठबंधन में रहना है या नहीं।

बता दें कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) की अगली बैठक के एजंडे में अगले लोकसभा चुनाव के लिए घटक दलों के बीच सीटों के तालमेल का मुद्दा शीर्ष पर होगा। ‘इंडिया’ गठबंधन की अगली बैठक 17 से 20 दिसंबर के बीच होगी। सूत्रों के मुताबिक, बैठक की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन बैठक दिसंबर के तीसरे हफ्ते में होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static