Lok Sabha Elections 2024: एसटी हसन का PM मोदी की रैली पर सवाल, कहा- ''चुनाव आयोग को इसका संज्ञान लेना चाहिए''

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 10:07 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद जिले से सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने चुनाव के दिन अमरोहा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर सवाल उठाए हैं। समाजवादी पार्टी के नेता एसटी हसन ने कहा कि यह लोकतंत्र का त्योहार है और सबको वोट डालना चाहिए। लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए वोट डालना जरूरी है।  इसके अलावा एसटी हसन ने आज पीएम मोदी की रैली पर सवाल उठाए। उन्होंने बातचीत के दौरान कहा की पोलिंग डे पर पड़ोसी जिले अमरोहा में प्रधानमंत्री की रैली मुरादाबाद के चुनाव को नजरअंदाज करेगी, निर्वाचन आयोग को इसका संज्ञान लेना चाहिए। एसटी हसन ने कहा कि भाजपा ने जानबूझ कर इस तरह के कार्यक्रम तैयार किए हैं। वहीं सपा एसटी हसन का  टिकट काट दिया था और रुचि वीरा को अपना प्रत्याशी बनाया है।

PunjabKesari

सपा प्रत्याशी मनोज कुमार ने डाला वोट, बूथ से बाहर आते ही लोगों से की ये अपील
लोकसभा चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर शुक्रवार सुबह 7 बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान प्रारंभ हो गया। यह मतदान शाम 6 बजे तक चलेगा। इस दौरान नगीना लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन सपा प्रत्याशी मनोज कुमार ने अपना वोट डाला है। उन्होंने KM इंटर कॉलेज धामपुर में बूथ नंबर 71 पर अपना मतदान किया। वोट डालने के बाद सपा प्रत्याशी ने लोगों से वोट की अपील की है।

PunjabKesari

मुजफ्फरनगर में वोट डालने पहुंची दुल्‍हन, कहा- वोट डालना हर नागरिक का अधिकार
लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 8 सीटों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है। लोग बढ़-चढ़ कर लोकतंत्र के पर्व में हिस्सा ले रहे हैं। इसकी एक बानगी मुजफ्फरनगर में देखने को मिली है। जहां लोकसभा चुनाव के पहले चरण में अपना वोट डालने के लिए मुजफ्फरनगर में मतदान केंद्र संख्या 193-194 पर एक दुल्हन पहुंची। दुल्‍हन ने कहा कि चुनाव में वोट डालना हर नागरिक का अधिकार है। मैं यहां अपने चाचा को पूरा समर्थन देने आई हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static