Chitrakoot Crime News: बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने खोया आपा, पत्नी-बेटी की गोली मार की हत्या, फिर खुद...

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 06:55 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के सेमरदहा गांव में एक व्यक्ति ने बंदूक से गोली मारकर अपनी पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। सूत्रों के मुताबिक बेटी का प्रेमी ने इंस्टाग्राम पर अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया था जिससे आहत होकर बेटी ने जहर खा लिया था जिससे उसकी हालत बिगड़ गई थी। इलाज के बाद बेटी ठीक हुई। फिर पिता ने बेटी से अकेले ही बंदूक की नोक पर पूछताछ करने लगा। उसके बाद उस कमरे में मां भी आ गई। बेटी के पक्ष में मां खड़ी हो गई। जिससे गुस्साए पिता ने बेटी और मां की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद खुद जंगल में पेड़ से लटक कर फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है।

 

चित्रकूट जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) चक्रपाणि त्रिपाठी ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को दोपहर में सेमरदहा गांव में नंदकिशोर त्रिपाठी उर्फ नंदू (40) ने लाइसेंसी बंदूक से अपनी पत्नी प्रमिला उर्फ सीमा (36) और बेटी खुशी (17) की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। आज उसका जंगल में फंदे से लटका हुआ शव मिला है।
 
 उन्होंने बताया कि पुलिस उसे खोज रही थी। इसी दौरान मंगलवार को सुबह ग्रामीणों ने सूचना दी कि पिपरहापुरवा के जंगल में एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर एक व्यक्ति का शव लटका है। एएसपी ने बताया कि शव की पहचान नंदकिशोर त्रिपाठी उर्फ नंदू के रूप में हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static