कानपुर में किशोरी के साथ लव जेहाद का नया एंगल, धर्म बदलने से इंकार किया तो युवक के दोस्‍त ने की रेप की कोशिश

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 01:06 PM (IST)

कानपुर: कानपुर में लव जेहाद की चैन रुक नहीं रही है। कानपुर के काकादेव में एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ लव जेहाद का मामला सामने आया है। सबसे हैरत वाली बात ये है  कि लव जेहाद करने वाले युवक अब जो लड़की उनके साथ निकाह नहीं करती, उसके साथ नया पैतरा अपना रहे है। वे लड़की के साथ अपने बने हुए वीडियो दोस्तों को वायरल करके उनको लड़की के पीछे लगा देते हैं। इस मामले में भी यही सच्चाई लड़की बता रही है। उसने जब धर्म बदलने से इंकार किया तो युवक ने उसके साथ बने टिक टाक वीडियो   अपने दोस्तों को वायरल कर दिए। जिसमें एक दोस्त ने लड़की के घर में घुसकर रेप तक करने की कोशिश कर डाली। कानुपर पुलिस अब युवक और उसके दोस्‍त के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके सख्त कार्रवाई करने जा रही है। 

पीड़ित बच्ची ने बताया कि मैं कोचिंग जाती थी तभी गोलू ने हिन्दू बनकर मुझसे दोस्ती की। हाथों में कलेवा बांधकर मंदिर जाता था। एक दिन उसने मेरे साथ गलत करना चाहा तो मैंने शादी से पहले कुछ गलत करने से मना कर दिया। तो उसने कहा शादी के बाद ही करेंगे, लेकिन उसने जब निकाह की बात करके मुस्लिम होने की जानकारी दी तो मैंने धर्म बदलने से इंकार कर दिया। इसके बाद उसने मेरे टिकटॉक वीडियो अपने दोस्तों को वायरल कर दिए। जिसके बाद उसके दोस्त ने एक दिन मेरे घर में घुसकर रेप करने की कोशिश की। फिर भी अभी तक कोई पकड़ा नहीं गया है।

बता दें कि बच्ची के साथ थाने आई उसकी नानी ने बताया कि वो ब्राह्मण बनकर आता था। मेरे यहां जागरण तक में शामिल हुआ था, लेकिन जब बिटिया ने मुस्लिम जनाकर किनारा किया तो अपने दोस्त से रेप करवाने की कोशिश की। उसने जीना मुश्किल कर दिया। वहीं इस मामले में डिप्टी एसपी महेंद्र सिंह ने आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static