ऑनर किलिंग से फिर दहला बागपत, प्रेमी युगल को परिजनों ने बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 12:41 PM (IST)

बागपत(विवेक कौशिक): उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लड़की के भाइयों ने प्रेमी युगल की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद लड़की का शव असारा तथा लड़के का शव छपरौली के लूम्ब गांव से बरामद किया गया। प्रेमी युगल की बेरहमी से हत्या करने के बाद हत्यारे ने खुद थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

जानकारी मुताबिक दिल दहला देने वाला यह पूरा मामला रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव का है। यहां के निवासी आरिफ का गांव की विवाहिता महजबीन से काफी लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। करीब 20 दिनों से लोगों घर से फरार चल रहे थे। दोनों के परिजन और पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई थी। आरिफ गांव-गांव में पेरी पर कॉस्मेटिक का सामान बेचने का काम करता था। मृतक युवक की 3 बेटियां है जबकि महजबीन के भी 3 ही बच्चे हैं।

बताया जा रहा है कि मगलवार की रात प्रेमी युगल के मेरठ में दिखाई देने की सूचना मिली। लड़की के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर दोनों को पकड़ लिया और गांव ले आए। रात को लड़की के भाईयों ने दोनों की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर थाना रमाला की पुलिस गांव में पहुंची और लड़की के शव को कब्जे में लेने के बाद लड़के के शव की तलाश में जुट गई। पुलिस को आरिफ का शव छपरौली थाना क्षेत्र के लूम्ब गांव में मिला जबकि हजबीन का शव असारा गांव के जंगल से बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static