कासगंज में प्रेमी जोड़ों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 22 फरवरी को थी लड़की की शादी

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 03:49 PM (IST)

कासगंज (विवेक रॉय) : प्रदेश के कासगंज जिले में गुरुवार को प्रेमी युगल Loving couple का शव मिलने से हड़कंप stirring मच गया। प्रेमी का शव आम के बाग में पेड़ पर फंदे पर लटका हुआ मिला तो वहीं प्रेमिका का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

PunjabKesari

22 फरवरी को थी लड़की की शादी
आपको बता दें कि यह पूरा मामला कासगंज जिले के अमांपुर कोतवाली क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव का है। जानकारी के मुताबिक युवक और युवती दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे और इनका कई वर्षों से प्रेम प्रसंग love affairs चल रहा था। बताया जा रहा है कि युवती के परिजनों को जब उसके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उन्होंने युवती कि शादी दूसरी जगह तय कर दी और 22 फरवरी को युवती की बारात आनी थी। जिससे दुखी होकर युवती के प्रेमी ने गांव में ही आम के बाग में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं जब प्रेमी की मौत की खबर प्रेमिका को हुई तो कुछ ही समय बाद प्रेमिका ने भी घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

मौके पर पहुंची पुलिस
प्रेमी और प्रेमिका की मौत की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और लोग तरह-तरह की चर्चाएं करने लगे। इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक सौरभ दिक्षित ने पत्रकारों को बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची अमांपुर पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वही फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड की टीम के साथ पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अगर इस केस में कोई संदिग्ध मिलता हैं या उसकी भूमिका सामने आती हैं तो पुलिस कठोर से कठोर कार्रवाई करेगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static