Prayagraj: प्रेमिका को शादी की जिद करना पड़ा महंगा, प्रेमी ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट

3/3/2021 4:11:11 PM

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले की मऊआइमा थाना पुलिस ने 20 फरवरी को हुई रोनिका सिंह की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्यारोपी उसके प्रेमी सोनू कुमार पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से आला कत्ल और 2 मोबाइल, 3 आधार कार्ड, निर्वाचन कार्ड, पैन कार्ड और मृतका का पर्स बरामद किया है। पुलिस ने शव ठिकाने लगाने में प्रयुक्त स्विफ्ट डिजायर कार भी बरामद कर ली है।

एसपी गंगापार धवल जायसवाल के मुताबिक पिछले एक साल से दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे और दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे। पुलिस के मुताबिक मृतका रोनिका सिंह हत्यारोपी सोनू कुमार पटेल पर शादी का दबाव बना रही थी। पहले से शादीशुदा सोनू कुमार पटेल ने अपनी प्रेमिका को रास्ते से हटाने के लिए पहले उसके साथ मारपीट की और बाद में अपने 2 दोस्तों के साथ हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया।

रोनिका सिंह का शव 20 फरवरी को मऊ आइमा थाना क्षेत्र में प्रयागराज- प्रतापगढ़ एन एच पर नहर ददौली गांव में गेहूं के खेत में मिला था। शव की स्थिति को देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही थी। पोस्टमार्टम के बाद गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हो गई। जिसके बाद पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर हत्यारोपी की तलाश में जुट गई।

बताया जा रहा है कि हत्यारोपी सोनू कुमार पटेल फाफामऊ में गाड़ियों का मैकेनिक है। दोनों की जान-पहचान करीब एक वर्ष पूर्व सोरांव थाना क्षेत्र की रहने वाली रोनिका सिंह से हुई थी। दोनों पहले से शादीशुदा थे। लेकिन रोनिका सिंह का पति से विवाद चल रहा था। जिसके चलते रोनिका सिंह नैनी में किराए पर कमरा लेकर रहती थी।

पुलिस के मुताबिक रोनिका सिंह की हत्या सोरांव में कर शव को मऊ आइमा थाना क्षेत्र में आरोपियों ने ठिकाने लगाया था। एसपी गंगापार के मुताबिक हत्याकांड में दो अन्य अभियुक्तों संदीप उर्फ नत्थू पासी और राम नरेश प्रजापति उर्फ ननके के भी नाम सामने आए हैं। जिनको पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। मऊ आइमा एसएचओ चंद्रभान सिंह ने अपनी टीम के साथ इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा किया है।


Content Writer

Anil Kapoor

Related News