लखनऊ: ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो युवती ने गोमती में लगाई छलांग, गोताखोरों ने बचाया

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 04:18 PM (IST)

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह) : आजकल के युवा दिल टूटने के बाद अपनी समस्या को किसी से बताने से बेहतर आत्महत्या करना समझ रहे है। अभी दो दिन पहले गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने पर चंदौली के लड़के ने गंगा नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली और आज दो दिन बाद ही अपने प्रेमी से झगड़ा होने के बाद एक लड़की ने गोमती नदी में कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की है। हालांकि वहां पर मौजूद गोताखोरों की तत्परता से लड़की की जान बच गई। लड़की के आत्महत्या करने की खबर सुनकर पहुंची पुलिस ने लड़की को अपनी कस्टडी में लेने के साथ ही उसके परिजनों को सूचित कर दिया।  

गोमती में कूदकर खुदकुशी का प्रयास
प्रेमी से झगड़े के बाद आत्महत्या की कोशिश करने का ताजा मामला लखनऊ से आया है। जहां गोमती नगर के विकासखंड में रहने वाली युवती का सौरभ नाम के युवक से एक साल से प्रेम संबंध चल रहा था। कुछ दिन पहले पता चला कि सौरभ उसे धोखा दे रहा है। इस बात पर दोनों में कहासुनी हुई। इससे नाराज युवती मंगलवार को गोमती नदी के पास रिवर फ्रंट पर पहुंची और खुदकुशी के लिए नदी में छलांग लगा दी।

PunjabKesari

गोताखोरों के तत्परता से बची जान 

लड़की को नदी में डूबता देख वहां मौजूद गोताखोर श्रीपाल निषाद , रंजीत निषाद, विशाल निषाद और रामचंद्र निषाद ने युवती को बचाने के लिए नदी में कूद गए और कड़ी मशक्कत के बाद उन्होंने लड़की को बचा लिया। गोताखोरों ने युवती को पानी से निकालने के बाद पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना दी। गोताखोरों ने बताया कि पानी में कूदने के बाद युवती काफी देर तक अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष करती रही। तभी हमारी नजर उस पर पड़ी और हमने पानी में उतरकर उसकी जान बचाई। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि युवती व उसके परिजन जो तहरीर देंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static