लखनऊ: 5 महीने की बच्ची से चचेरे भाई ने किया रेप, इलाज के दौरान मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 04:00 PM (IST)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के मंडियाव इलाके में पांच महीने की बच्ची से रेप के बाद हत्या कर दी गई है। आरोपी कोई नहीं बल्कि बच्ची का चचेरा भाई है। जिसने मंगलवार सुबह इस घिनौने कृत्य को अंजाम दिया। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

बता दें कि रविवार शाम हरदोई से शादी समारोह में शामिल होने के लिए एक परिवार मंडियाव इलाके के एसआर पैलेस में आया था। रात करीब 10 बजे परिवार की साढ़े चार महीने की बच्ची को उसका चचेरा भाई पप्पू दीक्षित मां की गोद से लेकर बाहर खिलाने के लिए ले गया था। जब रात 11 बजे तक बच्ची को लेकर पप्पू नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की तो न बच्ची मिली और ना उसे ले जाने वाला उसका 20 वर्षीय चचेरा भाई पप्पू।

इलाज के दौरान मौत
काफी तलाशने के बाद बच्ची के परिजनों ने मडिय़ाव थाने में तहरीर दी। आज भोर में बेसुध अवस्था मे बच्ची फैजुल्लागंज इलाके में एक खाली प्लाट में मिली। पुलिस को सूचना देने के बाद परिजन बच्ची को ट्रामा सेंटर ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
डीसीपी नॉर्थ सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के मुताबिक परिजनों की तहरीर पर बच्ची के चचेरे भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर चंद घंटों में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static